एक ही छत के नीचे रह कर दामाद और सास ने बनाया नाजायज़ रिस्ता पूरी वीडियो देख कर अपने होश उड़ जाएंग

कलयुग के इस दौर में रिश्ते भी इससे अछूते नहीं है. हाल ही में बिहार के मधेपुरा जिले के पुरैनी गांव में प्यार का एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां रिश्ते और मर्यादा की सारी हदें पार करते हुए एक महिला ने अपने ही दामाद से शादी रचा ली.

पूरी वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करे

⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇

कुछ साल पहले अपनी ही बेटी की धूमधाम से शादी करने वाली आशा देवी को जब पता चला कि उनके दामाद की तबीयत खराब है तो वह उसे देखने बेटी के घर आ गई. लेकिन अपने घर वापस आने के बाद भी आशा देवी घंटोंं अपने दामाद से फोन पर बातें करती रहती थी. उधर दामाद भी अपनी ही सास को चाहने लगा था. दिल्ली में अपने ससुर से मिलने के बहाने अक्सर वह सास से मिलता था, और यही से उनका प्यार परवान चढ़ने लगा.

पूरी वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करे

⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇

आशा देवी ने अपने दामाद के साथ पूर्णिया कोर्ट में शादी कर ली. शादी के गवाह कोर्ट में मौजूद वकील बन गए. जब मां और पति शादी करके घर आए और बेटी को सारी बात बताई तो वो वहीं बेहोश हो गई. युवक का ससुर अपनी बेटी ललिता को लेकर अपने गांव आ गया है. इस घटना पर ससुर ने कहा कि, ‘जब मेरे दामाद ने ही मेरी पत्नी से शादी कर ली है तो अब उसके पास अपनी बेटी को छोड़ने का क्या मतलब है? उसके साथ तो मेरी बेटी घुट-घुटकर मर जाएगी.’

पूरी वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करे

⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇